युवक की हत्या मामले का उद्भेदन : शव बरामदगी मामले में पुलिस ने 1 महिला सहित 3 व्यक्तियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
youwak ki hatya maamale ka udbhedan youwak ki hatya maamale ka udbhedan

दुमका: बड़ी खबर दुमका से जहां जामा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव बरामद मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद जामा थाना में मामला दर्ज किया गया था. अभियुक्त की निशानदेही पर 3 मोबाइल, नीला रंग का चप्पल और एक लेडीज चप्पल घटना स्थल से बरामद किया गया.

पुलिस ने 11 अक्टूबर को जामा थाना क्षेत्र के कैराबनी के पास विष्णु कुमार कापरी नामक व्यक्ति का शव बरामद किया था. मृतक के पिता राजकुमार कापरी ने जामा थाना में लिखित शिकायत किया था. एसपी अंबर लाकड़ा के निर्देश पर जरमुंडी एसडीपीओ शिवेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान प्राथमिकी अभियुक्त वीरेंद्र भंडारी,सुनीता देवी और कामदेव ठाकुर को पुलिस ने पकड़ लिया है. पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया किसुनीता और मृतक विष्णु के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इन दोनों के बीच बाधा डाल रहे सुनीता के पति वीरेंद्र की हत्या करने को लेकर योजना बनाया था. लेकिन योजना विफल हो जाने पर वीरेंद्र और उसके साला कामदेव दोनों मिलकर विष्णु की हत्या कर दी.

अभियुक्त की निशानदेही पर 3 मोबाइल और वीरेंद्र का छूटा हुआ नीला रंग का चप्पल, सुनीता का लेडीज चप्पल पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है.पूरे मामले की जानकारीजामा थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जरमुंडी एसडीपीओ ने दिया है.


Copy