ये कैसा इश्क़ ? : समधन के प्यार में पागल समधी, शराब पीकर काटा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
ye kaisa ishq ? ye kaisa ishq ?

कटिहार : प्यार तो प्यार है प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है। कुछ प्यार शादी के पहले होती है तो कुछ शादी के बाद। वहीँ कुछ प्यार भी होते हैं जिसकी वजह से उन्हें समाज के ताने भी झेलने पड़ जाते हैं तो कई दफा सलाखों के पीछे भी जाना पड़ता है। ताजा मामला बिहार के कटिहार से सामने आया है जहां समधन के प्यार में पागल समधी ने शराब के नशे में जमकर बवाल काटा और फिर जब नशा टूटा तो खुद को सलाखों के पीछे पाया। जानें पूरा मामला...

मामला कटिहार के भारीडीह गांव का बताया जा रहा है जहां समधी और समधनिया के बीच चल रहा प्रेम प्रसंग अचानक ही तकरार में बदल गया। जिससे खफा होकर समधी ने पी ली शराब और समधनिया से लड़ने जा पहुंचा। बस फिर क्या नशे में झूमता देख समधन ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और अपने प्रेमी को ही सलाखों के पीछे भेज दिया।

बताया जा रहा है कि बलुआ पंचायत के भारीडीह गांव निवासी फुलदेव महतो का अपनी ही समधनिया से 10 महीने से चोरी चुपके से चल रहा था प्रेम प्रसंग। इस दौरान कई बार दोनों आ चुके थे संपर्क में। जब समधनिया समधी को अपनाने का देने लगी दबाव तो दोनों के बीच हो गया मारपीट वही मारपीट दौरान सड़क पर शराब पीकर हंगामा कर रहे समधी को गस्ती कर रही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वही गिरफ्तार व्यक्ति फूलचंद महतो ने मीडिया को बताया कि उनका समधनी के साथ 10 महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है बताया हम बेंगलुरु से आए हैं और सोहराय पर्व के दौरान देसी शराब पी ली और शराब के नशे में संबंधित मामले को लेकर शोर-शराबा कर रहे थे कि पुलिस पहुंच गिरफ्तार कर लिया। थाना अध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने बताया कि भारीडीह ग्रामीण सड़क में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए शराबबंदी अधिनियम तहत जेल भेज दिया गया।


Copy