छठ के बहाने चोरी : साड़ी खरीदने पहुंची महिलायें करने लगी चोरी,CCTV में कैद हुई वारदात

Edited By:  |
Reported By:
Women who came to buy Chhath saree started stealing, incident captured in CCTV Women who came to buy Chhath saree started stealing, incident captured in CCTV

MUZAFFARPUR:-पूरे देश में छठ पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है।इस महापर्व को लेकर लोगों में खासा उत्साह है और महापर्व को मनाने में एक-दूसरे को सहयोग कर रहे हैं,पर कुछ लोग इस पर्व में समानों की खरीददारी के बहाने चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.ऐसी ही दो महिलाओं की चोरी मुजफ्फरपुर में पकड़ी गयी है.


सीसीटीवी के जरिए महिलाओं की चोरी पकड़ी गयी है. यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के अघोरिया बाजार से सामने आया है,जहां कपड़ों की खरीदारी करने के लिए दो अधेड़ महिलाओं ने कपड़ा दुकानदार को चूना लगा दिया।वह पसंद और नापसंद के चक्कर में दुकानदार को उलझाये रखी और कई नई साडियों को चोरी से अपने साड़ियों को छुपा ली.महिलाओं द्वारा की गयी चोरी की पूरी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।शिकायत के बाद अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और चोरी करने वाली महिला के गिरोह का पता लगा रही है.


दुकानदार ने बताया पहले दुकान के अंदर दो अधेड़ महिला साड़ी खरीदने के लिए पहुंची।उन्हौने नई-नई वैरायटी के साड़ी दिखाने शुरू कर दिए। पसंद और नापसंद के चक्कर में वह परेशान करती रही.इस बीच काउंटर पर मौजूद दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे में दोनो अधेड़ महिला की करतुत को देखकर दंग रह गए।ये महिलायें साड़ी की चोरी कर रही थी.इसके बाद दोनों अधेड़ महिला पर निगरानी की जाने लगी. और दुकान से निकलने के दौरान दोनो को पकड़ा गया पर एक महिला किसी तरह भाग निकली।बाकी दूसरी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है.



Copy