विजयी टीम के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित : खेलगांव में इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी प्रतियोगिता में विजयनगर वीर की टीम ने अरावली आरोज को हराया

Edited By:  |
Reported By:
vijayee team ke khiladiyo ko kiya gaya sammanit vijayee team ke khiladiyo ko kiya gaya sammanit

रांची: राजधानी रांची के खेलगांव मेगा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्थित टाना भगत इंडोर स्टेडियम में कबड्डी खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा है. देशभर के 200 खिलाड़ी युवा कबड्डी सीरीज के प्रतियोगिता में हिस्सा लिए हैं. आज विजयनगर वीर और अरावली आरोज के बीच मैच खेला गया जिसमें विजयनगर वीर की टीम विजय हुई.

टाना भगत इंडोर स्टेडियम में कुल 124 मैच खेले जाने हैं. मौके पर गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की. उनके साथ झारखण्ड कबड्डी के महासचिव प्रवीण सिंह भी मौजूद थे. विधायक लंबोदर महतो ने खेल का आनंद लेते हुए कहा कि झारखंड में खेल की दिशा में काफी प्रतिभा है. आज सभी स्पर्धाओं में झारखंड के खिलाड़ी अव्वल हैं. रांची में इस तरह का आयोजन कहीं ना कहीं खिलाड़ियों को एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है जो खिलाड़ियों के लिए काफी मददगार साबित होता है.

वहीं कबड्डी एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण सिंह ने बतायाकि इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 19octको होगा. आपको बताते चलें कि युवा कबड्डी सीरीज का समर सत्र का आयोजन 2022 के जून-जुलाई महीने के बीच जयपुर में हुआ था और इसी टूर्नामेंट का मानसून सत्र 10 सितंबर से रांची के मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहा है. कुल 10 टीमें इस प्रतियोगिता का हिस्सा है. 6 राज्यों की सीरीज में झारखंड,बिहार,उत्तराखंड,हरियाणा,उत्तर प्रदेश और राजस्थान की टीम प्रदर्शन कर रही है.


Copy