सदन में गूंजा तुषार की हत्या का मामला : BJP ने कर दी योगी मॉडल लागू करने की मांग की, सरकार को घेरा

Edited By:  |
vidhansabha me gunja tushar hatyakand ka mamla vidhansabha me gunja tushar hatyakand ka mamla

पटना : बिहार विधानसभा में सोमवार की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने तुषार हत्याकांड का मुद्दा जोरशोर से उठाया। बीजेपी ने इस मामले को सरकार को घेरते हुए बिहार में बढ़ते अपराध का मामला उठाया। बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने बिहार में यूपी की तर्ज पर योगी मॉडल लागू कर अपराध पर लगाम लगाने की मांग की।


बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि, नीतीश मॉडल खराब नहीं है, लेकिन बढ़ते अपराध के मामले में योगी मॉडल ज्यादा कारगर है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो अच्छे इंसान हैं ,उन्हें यह मॉडल जरूर लागू करना चाहिए ताकि बढ़ते अपराध पर नियंत्रण लगाया जा सके। इधर, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि अपहरण लूट और हत्या हो रही है और सरकार चुप है। मुजफ्फरपुर के मंत्री का मामला उठाया तो RJD ने विरोध करना शुरू कर दिया। विजय सिन्हा ने फिर पूछा तो सीएम मुख्यमंत्री ने कहा कि खिलड़ियों को नौकरी देने की बात अटल जी के समय के साथ ही शुरू हुआ था।


वहीँ माले विधायक मनोज मंजिल ने कब्रिस्तान घेराबंदी का मामला सदन में उठाया। इस पर प्रभारी मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि जहां शांति व्यवस्था कायम है, जो जगह संवेदनशील नहीं है वहां घेराबंदी की जरूरत नहीं है।


Copy