सदन के बाहर जोरदार हंगामा : Bjp विधायको ने नीतीश सरकार के खिलाफ लगाये नारे..तो RJD ने कहा टीन का चस्मा बदले बीजेपी

Edited By:  |
Reported By:
Vidhansabha ke bahar bjp aur cpiml ka pradarshan Vidhansabha ke bahar bjp aur cpiml ka pradarshan

Patna- बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से शुरू हुआ है और सत्र की शुरुआत से ठीक पहले बीजेपी के सदस्यों ने सदन के बाहर जोरदार हंगामा किया है नीतीश सरकार के समाधान यात्रा के साथ ही अपराध एवं शराबबंदी समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी के सदस्यों ने नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार नारे लगाए इस भी सीएम नीतीश कुमार भी विधानसभा परिसर पहुंचे और उनके प्रवेश करने के दौरान भी बीजेपी के सदस्य लगातार नारे लगा रहे थे.वहीं नीतीश कुमार नारा लगाते हुए अंदर प्रवेश कर गये.

बीजेपी के सदस्यों ने शिक्षक नियुक्ति में हो रहे विलंब का को भी लेकर सरकार पर निशाना साधा वही सरकार वही सरकार का बचाव करते हुए आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने तीन का चश्मा लगा लिया है इसलिए उनको हर जगह अंधेरा ही अंधेरा दिखता है उनको अपना चश्मा बदलना चाहिए जिससे बिहार में जो सरकार काम कर रही है वह उसको नजर आए वहीं भाई बिरेंद्र ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ जुमलेबाजी करती है और और कुछ नहीं करती है इसलिए वह बिहार सरकार के खिलाफ इस तरह का अनर्गल बयानबाजी कर रही है.

वहीं सीपीआईएमएल के सदस्यों ने भी विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. महबूब आलम के नेतृत्व में मार्ले सदस्यों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ निशाना साधा और कारपोरेट घरानों को सहायता पहुंचाने का आरोप लगाया.


Copy