देवघर में कांग्रेस की बैठक : कांग्रेस नेता शकील अहमद खान बोले, हमारी पार्टी भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ेगी चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
vidhansabha chunav ko lekar deoghar mai congress ki baithak vidhansabha chunav ko lekar deoghar mai congress ki baithak

देवघर : झारखंड में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी राजनीतिक दलों के नेता अपने अपने क्षेत्रों में चुनाव संबंधी रणनीति बनाने में लग गये हैं. राज्य में इस बार दो चरणों में मतदान होगी. पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो गयी है. संताल परगना के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान दूसरे और अंतिम चरण में होना है. ऐसे में इस क्षेत्र की सभी 18 सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत हो, इसको लेकर सभी घटक दलों द्वारा अपनी अपनी रणनीति के तहत कार्य किया जा रहा है.

विधानसभा चुनाव को लेकर गोड्डा लोकसभा अंतर्गत दुमका,देवघर और गोड्डा जिला के कांग्रेस नेताओं की बैठक आज देवघर जिला कार्यालय में हुई. बैठक में कांग्रेस पार्टी के गोड्डा लोकसभा के पर्यवेक्षक डॉ. शकील अहमद खान ने शिरकत किये. बैठक में कांग्रेस नेता शकील अहमद ने वहां मौजूद पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल के नेता डॉ. शकील अहमद खान को पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए गोड्डा लोकसभा का पर्यवेक्षक बनाया है. इनके द्वारा अपने दल के नेता और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम शुरू कर दिया गया है. शकील अहमद खान ने बताया कि झारखंड में भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ चुनाव लड़ा जाएगा और भाजपा को शून्य पर आउट कर पुनः राज्य में गठबंधन की सरकार बनाया जाएगा. शकील अहमद ने कहा कि देश भर में भाजपा अराजकता का माहौल कायम की हुई है. सभी जगह सद्भावना बिगाड़ कर देश को कमजोर कर रही है. देश की आर्थिक स्थिति की बात करें तो दिन पर दिन डॉलर के मुकाबले रुपये का स्तर गिरता जा रहा है. शकील अहमद ने कहा कि कांग्रेस सभी धर्म की इज़्ज़त, सभी धर्म का सम्मान करती है. इसलिए झारखंड विधानसभा का चुनाव भी सामाजिक एकता,सामाजिक न्याय और समाज की तरक़्क़ी पर लड़ा जाएगा. इन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है. गठबंधन में जिस किसी को भी टिकट मिलता है, सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे और उनकी जीत को सुनिश्चित करायेंगे.