VIDEO VIRAL : खगड़िया की छात्राएं बता रहीं डेंगू से बचाव के उपाय, बिल्कुल अनोखा है अंदाज

Edited By:  |
video viral khagaria ki chatrai bata rahi dengu se bachaw ke upaya video viral khagaria ki chatrai bata rahi dengu se bachaw ke upaya

KHAGARIA :खगड़िया में रोजाना डेंगू के केस बढ़ रहे हैं। जिले में 15 दिनों के अंदर डेंगू से दो मरीजों की मौत हो गई है।जबकि कई मरीज सदर अस्पताल से लेकर निजी क्लीनिकों में भर्ती हैं।इस बीच बच्चों ने लोगों को जागरुक करने का बीड़ा उठाया है। बिल्कुल ही अनोखा अंदाज देखने को मिला है।

डेंगू से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए जिले के DEO कृष्ण मोहन ठाकुर ने सभी सरकारी स्कूलों के हेडमास्टर को स्कूल में डेंगू से बचाव को लेकर जागरूकता सत्र आयोजित करने का आदेश जारी किया है। इसी कड़ी में गोगरी प्रखंड के गोगरी मध्य विद्यालय में विशेष जागरूकता सत्र का आयोजन हुआ।

कार्यक्रम में छात्रा ने अनोखे और आकर्षक अंदाज में डेंगू से बचाव का अन्य छात्राओं को उपाय बताया।डेंगू के दुष्प्रभाव से लेकर बचाव की विस्तार से जानकारी दी। छात्रा के जागरूक करने के इस आकर्षक अंदाज की हर जगह तारीफ हो रही है।स्टूडेंट को भी जागरूक करने का यह अंदाज काफी पसंद आया ।आपको बता दें कि जिले में 15 दिनों के अंदर डेंगू से दो मरीजों की मौत हो गई है।जबकि कई मरीज सदर अस्पताल से लेकर निजी क्लीनिकों में भर्ती हैं।

खगड़िया से स्वतंत्र सिंह की रिपोर्ट ...


Copy