नंबर वन पर ट्रेंड हुआ पीएम मोदी का वीडियो : ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद मोदी ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

Edited By:  |
Video of PM Modi and Team India trended at number one. Modi boosted the morale of Team India. Video of PM Modi and Team India trended at number one. Modi boosted the morale of Team India.

DESK:पीएम मोदी के साथ टीम इंडिया का एक वीडियों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो पर अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा वियूज आ चुका है. इसी के साथ यह वीडियो यू-टयूब पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा है.


वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पीएम मोदी खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाने के लिए उन से मिलने पहुंचे थे. ड्रेसिंग रूम में जाकर पीएम ने खिलाड़ियों से बात की और उनको मोटिवेट किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है. पीएम मोदी के यू-टयूब चैनल से इस वीडियो को शेयर किया गया था. जिस पर मिलियन में व्यूज आ चुके है.


टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलते हुए पीएम ने कोहली और रोहित को मोटिवेट किया साथ ही उनसे निराश न होने की बात कही. इस दौरान मोदी ने मोहम्मद शमी को गले से भी लगा लिया था. इसके अलावा पीएम ने भारतीय खिलाड़ियों को दिल्ली आने का न्यौता भी दिया है. वहीं, जब भारत को फाइनल में हार मिली थी तो पीएम ने सोशल मीडिया एक्स पर भारतीय टीम के लिए खास मैसेज भी लिखा था. पीएम ने लिखा था, "प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप में आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेले और देश को गौरवांवित किया, हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला गया था. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया था. भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 240 रन का टारगेट दिया था. जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. हार के बाद निराश टीम इंडिया को मोटिवेट करने के लिए उनसे मुलाकात की थी.


Copy