सिपाही पर एक्शन : शराब पीकर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को वैशाली SP ने किया सस्पेंड

Edited By:  |
Reported By:
Vaishali SP suspended the policeman who assaulted a car rider after drinking alcohol Vaishali SP suspended the policeman who assaulted a car rider after drinking alcohol

HAJIPUR:-शराब पीकर कार सवार के साथ मारपीट करने वाले पुलिस जवान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है.वैशाली के एसपी रविरंजन ने सिपाही दीपक प्रकाश को निलंबित कर दिया है और विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की है


बताते चलें कि वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के निकट वाहन जांच के दौरान सिपाही दीपक प्रकाश ने एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया था। ज़ख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को बंधक भी बना लिया था। कई घंटे तक बेलकुंडा चौक के निकट निजी स्कूल में बना पुलिस पोस्ट में लोगों ने पुलिस कर्मी को बंधक बना के रखा गया था।


पुलिस जवा नदीपक प्रकाश पर शराब के नशा में धूत हो कर मारपीट करने की जानकारी मिलते ही महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे थे। स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी थी। घायल युवक भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी शिव शंकर राय है.पीड़ित शिवशंकर ने बताया कि वह अपनी बहन के घर राजापाकड़ छठ पूजा का प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बेलकुडा चौक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने मारपीट कर हाथ तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में धूत था।


इस संबंध में महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया था कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।तत्काल हंगामा को शांत करा लिया गया है और सीऩियर अधिकारी को पूरे मामले की जानकारी दी गयी है.इस रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने आरोपी पुलिस जवान के खिलाफ कार्रवाई की है.


Copy