एक करोड़ लूट मामला : वैशाली पुलिस ने दूसरे जिलों से 5 अपराधियों को कैश के साथ पकड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
Vaishali police got big success in one crore loot case Vaishali police got big success in one crore loot case

VAISHALI:- करीब एक करोड़ की लूट मामले का खुलासा वैशाली पुलिस ने कर लिया है और इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.इनके पास से लूट की कुछ रकम भी बरामद हुई है.


बताते चले कि 1 अगस्त को वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज बाजार स्थित एक्सिस बैंक से 98.19 लाख की सरेआम लूट हुई थी.बैंक के खुलते ही करीब पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घुसकर गन पॉइंट पर 98.19 लाख़ रुपए की लूट की थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस घटना के बाद एसपी ने सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में SIT टीम गठित किया था।


पुलिस ने लूट की रुपया और अपराधियों की पहचान करने के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की थी, लेकिन वैशाली पुलिस को वैशाली में सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने दूसरे जिला और दूसरे राज्य में अपराधियों के सरगना तक पहुंची। पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों से छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने लूट का कुछ रुपया भी बरामद किया है।


जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है,वह पूर्वी चंपारण और मुजफ्फरपुर जिला का रहनेवाला है.इसमें (1) हेफाजत आलम उर्फ इरफान उर्फ पद्दू, (2) दीना प्रसाद, (3) रंजन कुमार (4) शशि कुमार सिंह और (5) विरू कुमार है।


Copy