वैशाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में 5 गिरफ्तार, 25 लाख की मांगी गयी थी रंगदारी

Edited By:  |
Reported By:
 Vaishali police arrested 5 in case of demanding extortion from businessman  Vaishali police arrested 5 in case of demanding extortion from businessman

वैशाली :जिले के सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर चौक स्थित विशाल ट्रेड के मालिक राजेश्वर राय से 25 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले का वैशाली पुलिस ने खुलासा किया है और 5 अपराधियों को धर-दबोचा है।

आपको बता दें कि बीते 4 फरवरी को व्हाट्सएप कॉल से विशाल ट्रेड्स के मालिक राजेश्वर राय से कोलकाता जेल में बंद अपराधी निरंतक सिंह द्वारा 25 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी। इसके बाद राजेश्वर राय द्वारा सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी गणेश ठाकुर का पुत्र नवीन कुमार, सनातन ठाकुर का पुत्र शुभम कुमार, बिशनपुर बलाधारी निवासी बलराम पटेल का पुत्र संजीव कुमार, चकनूर गांव निवासी सुरेंद्र राय का पुत्र शिबू कुमार, बलवा कुंवारी गांव निवासी शिवकुमार का पुत्र ‌श्वेत कुमार है।

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन चाकू बरामद किया है। इस संबंध में वैशाली एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि बीते 4 फरवरी को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से निरंतक सिंह द्वारा विशाल ट्रेड के मालिक राजेश्वर राय से 25 लाख रुपया रंगदारी माना गया था।

इसके पूर्व में भी गैंग द्वारा रीता पैलेस गणपति ट्रेड्स गणपति पेंट भंडार के मालिक से मोटी रकम की रंगदारी मांग की गई थी, जिसमें कुल 5 अपराधियों को दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।


Copy