वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला : सैकड़ो लोगों ने जमकर कर किया पथराव, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

Edited By:  |
vaishali me utpad vibhag ki team par hamla vaishali me utpad vibhag ki team par hamla

वैशाली : खबर है वैशाली जिले से जहां उत्पाद विभाग की टीम पर सैकड़ो लोगों ने जमकर पथराव किया है। अचानक लोगों के द्वारा किए गए पथराव में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए जबकि पुलिस वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है जहां शराब को लेकर छापेमारी कर रही थी इसी दौरान 6 शराब कारोबारी को पकड़ लिया था तभी गुस्साए लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

मामला बिदुपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां माइल गांव में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा शराब को लेकर चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के दौरान डेढ़ सौ की संख्या में महिला पुरुष ने पुलिस को खदेड़ कर भगा दिया है। लोगों द्वारा किए गए पथराव में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए साथ ही पुलिस वाहन पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है। घायल दोनों पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि माइल गांव में पुलिस शराब को लेकर छापेमारी कर रही थी इसी दौरान 6 शराब कारोबारी को पकड़ लिया था तभी गुस्साए लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें शशि कुमार सैफ बल और राजिव मिश्रा होमगार्ड के जवान घायल हुए हैं।

वहीँ इस संबंध में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर गणेश चंद्र ने बताया कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल चौक से 100 मीटर अंदर सिलवानी में शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी तभी एक डेढ़ सौ की संख्या में महिला पुरुष एवं असामाजिक तत्वों के द्वारा हरवे हथियार से लैस होकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। जिसमें 2 पुलिस जवान घायल हुए हैं। पुलिस वाहन को भी असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है।

पंकज और ऋषभ की रिपोर्ट


Copy