गांव में मातम : बाजा बजाने के विवाद में वैशाली जिले में पुजारी की पीट-पीट कर हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
vaishali me pujari ki pitpitkar hatya vaishali me pujari ki pitpitkar hatya

HAJIPUR:-बड़ी खबर वैशाली के भगवानपुर से है..यहां पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है..हत्या की वजह सावन के सोमवारी के अवसर पर बाजा बजाना बताया जा रहा है.पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


कैसे हुई हत्या

मिली जानकारी के अनुसार शिव मंदिर परिसर में सोमवारी पूजा चल रही थी तभी गांव के ही कुछ दबंगों ने मंदिर पर पहुंचकर बाजा बंद करने को कहा और स्थानीय लोगों से मारपीट करने लगा.वहीं बीच-बचाव करने आए मंदिर के पुजारी राम नारायण गिरी की भी पिटाई शुरू कर दी जिससे पुजारी जमीन पर गिर गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही भगवानपुर थाने के पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है. पुजारी की मौत के बाद पूरे इलाके का माहौल गमगीन हो गया है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक पुजारी राम नारायण गिरी पिछले 18 वर्षों से अस्थिपुर सतपुरा शिव मंदिर में पुजारी थे और उनकी हत्या का आरोप गांव के ही सुजीत कुमार, अन्नू कुमार, सोनू कुमार और विकास पासवान एवं उनके साथियों पर लगा है.


क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार परमहंस ने बताया कि पुजारी का पहले से ही बीमार चल रहे थे। उन्हे हार्ड की बीमारी थी। बाजा बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुई थी। मारपीट हो रहा था तभी मंदिर पुजारी बीच बचाव करने गए थे। तभी उनको हार्ड अटैक आ गया है। शक के आधार पर एक लोग को हिरासत में लिया गया है पूछताछ और लिखित आवेदन प्राप्त होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Copy