राखी की नहीं रखी लाज : वैशाली में भाई ने अपनी सगी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी..जानिए वजह..

Edited By:  |
Reported By:
vaishali me ek bhai ne sagi bahan ki pitkar hatya kar di. vaishali me ek bhai ne sagi bahan ki pitkar hatya kar di.

HAJIPUR:-राखी का लाज रखते हुए सुरक्षा करने के बजाय एक भाई अपनी ही बहन की जान का प्यासा हो गया और उसके अवैध संबंध का विरोध करने पर उसने अपनी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी.


घटना वैशाली जिले के देसरी की है..जहां अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने अपने ही बहन को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। और हत्या के बाद वह घर से फरार हो गया है। नाबालिग बहन की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया है परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही देसरी थाना के पुलिस अधिकारी ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


मिली जानकारी के अनुसार मृतका का देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर उफरौल गांव निवासी ध्रवेंद्र सिंह की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी है, जो बीए. पार्ट वन की छात्रा थी।घटना के संबंध में मृतका की भाभी राधा कुमारी ने बताया कि मेरे पति गुड्डू सिंह तिरुपुर में एक कपड़ा कम्पनी में काम करते थे.उसी कम्पनी में एक भगवानपुर रहसा गांव की एक महिला भी काम करती थी. उसी से उनाका अवैध सम्बन्ध हो गया था। जिसका परिवार के लोग विरोध करते थे।उन्हौने बताया कि मुझे वहीं छोड़कर मेरे पति उस महिला के साथ गांव आ गए थे जिसकी सूचना उनकी बहन ने उन्हें दे थी .इसी वजह से उन्होने अपनी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी और अवैध संबंध वाली महिला को लेकर फरार हो गए .


इस संबंध में देसरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही युवति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों के द्वारा बताया गया है कि अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने बहन की हत्या की है। आरोपी भाई फरार है गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाई जा रही है


Copy