वैशाली जिला हुआ 50 साल का : 50 चौकीदारों को DM ने दिया नियुक्ति-पत्र, रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

Edited By:  |
vaishali jila hua 50 saal ka vaishali jila hua 50 saal ka

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां जिले के 50वें स्थापना दिवस के अवसर पर कई कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। वैशाली डीएम यशपाल मीणा व वैशाली एसपी मनीष ने कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान मौक पर कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत "मैं हूं वैशाली" नुक्कड़ नाटक के मंचन से किया गया। इस अवसर पर 50 नवनियुक्त चौकीदारों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया। साथ ही जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले नागरिकों को जिलाधिकारी ने सम्मानित किया। साथ ही मौके पर सामाजिक सुरक्षा कार्यालय के द्वारा विकलांगों के मध्य ट्राई साइकिल का वितरण किया गया। ग्रामीण स्तर पर सफाई कैंपेन प्रभात फेरी आदि कई कार्यक्रमों का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया।

वहीँ इस अवसर पर वैशाली डीएम यशपाल मीणा ने बताया कि वैशाली जिला का स्थापना दिवस मना रहे हैं और इस अवसर पर मैं सभी जिला वासियों को शुभकामना देता हूं। इस अवसर पर कई तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं। प्रभात फेरी निकाले गए हैं, मध्य निषेध की शपथ निकाली गई है, ग्रामीण स्तर पर सफाई एक कैंपेन चलाया गया है। सभी लोग अपने अपने क्षेत्र में सफाई कर रहे है। 50 चौकीदारों को नियुक्ति पत्र दिया गया है। सभी अधिकारियों को पूरी ईमानदारी से और तत्परता से काम करने का निर्देश दिया गया है। जिलाधिकारी यशपाल मिना ने आगे कहाँ की आने वाले समय में और बेहतरीन तरीके से जिले के लोगों को और बेहतरीन सब कुछ उपलब्ध करवा सकें इस पर काम कर रहे है।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy