उत्पाद विभाग को मिली कामयाबी : सैकड़ों पैकेट शराब बरामद, तस्करी का अनोखा अंदाज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान...

Edited By:  |
Reported By:
Utpad vibhag ko mili kamyabi Utpad vibhag ko mili kamyabi

गोपालगंज : सूबे में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद शराब की तस्करी करने से शराब तस्कर बाज नही आ रहे है। साथ ही शराब तस्करी के कई तरीके भी अपना लेते है, ताकि पुलिस को इसकी भनक न लगे लेकिन पुलिस हमेशा ही उन शराब के तस्करो के मंसूबे पर पानी फेरते रही है।

ताजा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट के पोखरभिंडा का है जहाँ एक शराब तस्कर बदन पर टेप साट कर शराब की तस्करी कर रहा था। जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मिल रही है कि छपरा जिले के पानापुर निवासी अरुण दास के 21 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार यूपी से बाइक द्वारा छपरा जा रहा था। उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि बाइक से शराब की तस्करी किया जा रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा के पास वाहन जांच लगा दी।

इस दौरान बाइक सवार युवक जैसे ही पोखरभिंडा के पास पहुंचा वैसे ही उत्पाद विभाग द्वारा उसे रोक कर जब तलाशी ली तो उसके शरीर व बाइक से 305 पीस अंग्रेजी शराब किं टेट्रा पैक बरामद किया। बरामद शराब के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने बाइक को जब्त कर लिया और उसे अपने हिरासत में ले लिया।


Copy