इलाज के दौरान छात्र की मौत : UPSC की परीक्षा देने बक्सर से पटना आये राहुल ओझा को अपराधियों ने मारी थी गोली

Edited By:  |
UPSC examinee shot dead by criminals UPSC examinee shot dead by criminals

Patna:-UPSC की परीक्षा देने आये बक्सर के छात्र राहुल कुमार ओझा एवं पान दुकानदार को अपराधियों ने रजाधानी पटना में गोली मार दी थी..पान दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई थी,जबकि अब राहुल ओझा ने भी दम तोड़ दिया है.वह पटना के अस्पताल में कई दिनों तक जीवन के लिए संघर्ष करता रहा है पर नियति को कुछ और और ही मंजूर था.

इस मामले में पत्रकार नगर की पुलिस ने कहा कि शनिवार की रात में अपराधियों ने पान दुकानदार और छात्र की गोली मार दी थी.गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.छात्र की मौत के बाद पहले एक एफआईआर में बदलाव कर नयी धारा लगायी जाएगी और उसे जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी.

बतातें चलें कि रविवार 28 मी को यूपीएससी की परीक्षा था..और इसमें शामिल होने के लिए राहुल ओझा शनिवार की रात में ही पटना आ गये थे.शनिवार की रात को मोबाइल व रुपये नहीं देने पर अपराधियों ने राहुल कुमार ओझा के पेट में गोली मार दी थी, वहीं सिगरेट के पैकेट की खातिर पान दुकानदार राजा उर्फ साहिल चौरसिया को भी गोली मार दी थी. पान दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं गोली लगने के बाद राहुल कुमार ओझा ने धैर्य नहीं खोया।वह जख्म पर हाथ रख तीन सौ मीटर दौड़कर निजी अस्पताल पहुंचा और रास्ते में मोबाइल से कॉल कर भाभी को घटना की जानकारी दी। फिर अस्पताल में आकर डाक्टर से कहा- पैसे मिल जाएंगे, जल्दी इलाज शुरू करिए पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


Copy