ड्यूटी में लापरवाही : हाजीपुर सदर अस्पताल में नवजात की मौत के बाद डॉक्टर के खिलाफ हंगामा .

Edited By:  |
Reported By:
Uproar against doctor after death of newborn in Hajipur Sadar Hospital. Uproar against doctor after death of newborn in Hajipur Sadar Hospital.

HAJIPUR:- खबर हाजीपुर सदर अस्पताल से है..यहां के शिशु वार्ड में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है.आक्रोशित लोगों ने डाक्टर पर अस्पताल से गायब रहने का आरोप लगाया है. हंगामा की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हंगामा को शांत कराया है।

परिजनों ने बताया कि सदर अस्पताल में नवजात के जन्म लेने के पश्चात डाक्टर वहां मौजूद नहीं थे।बच्चे को परेशानी महसूस होने पर उनलोगों ने डॉक्टरों को खोजा पर कई नहीं मिले..करीब एक घंटे बाद डाक्टर पहुंचे और नवजात को मृत घोषित कर दिया।

पटोरी थाना के धमौन निवासी बबलू कुमार की पत्नी सीमा कुमारी को शनिवार की रात सदर अस्पताल में डिलिवरी के लिए भर्ती कराया गया था। सीमा ने लड़के को जन्म दिया था. इसके बाद स्वजन डाक्टर के चैम्बर में खोजने गया। हालांकि इस दौरान सदर अस्पताल में डाक्टर नहीं थे। करीब एक घंटे के बाद सदर अस्पताल में डाक्टर पहुंचे और नवजात को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद नराज स्वजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा शुरू कर।परिजन सोनू ने बताया कि बहन को सदर अस्पताल में डिलिवरी के लिए शनिवार की रात भर्ती कराया था।उनकी बहन ने लड़के को जन्म दिया था,पर अचानक नवजात का तबियत खराब हो गया। डाक्टर को खोजने गया तो डाक्टर नहीं थे। इलाज नहीं होने के कारण नवजात की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इलाज में लापरवाही करने वाले डाक्टर पर कार्रवाई होनी चाहिए.


Copy