उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 7 अप्रैल को आयेंगे बिहार : आईआईएम, बोध गया के छठे दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

Edited By:  |
Reported By:
uprashtrapati jagdip dhankhad 7 aprail ko aayenge bihar uprashtrapati jagdip dhankhad 7 aprail ko aayenge bihar

NEWS DESK : भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 7 अप्रैल, 2024 को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. उपराष्ट्रपति बोध गया के छठे दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे. उप-राष्ट्रपति गया में महाबोधि मंदिर में दर्शन करेंगे.

बिहार के इस एक दिवसीय दौरे पर जगदीप धनखड़ आई आई एम, बोध गया के छठे दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे. अपनी इस यात्रा में उप-राष्ट्रपति गया के महाबोधि मंदिर भी जाएंगे.

आईआईएम बोधगया में एमबीए 08 बैच के दीक्षांत समारोह का भव्य आयोजन हो रहा है. समारोह में विशिष्ट अतिथि भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रहेंगे. माननीय उपराष्ट्रपति के साथ डॉ. सुदेश धनखड़, बिहार के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर एवं आईआईएम बोधगया के चेयरपर्सन उदय कोटक भी दीक्षांत समारोह में उपस्थित रह कर उसे शोभायमान करेंगे. कार्यक्रम में 7 अप्रैल 2024 की दोपहर माननीय उपराष्ट्रपति एवं डॉ. सुदेश धनखड़ द्वारा आईआईएम बोधगया में पौधरोपण के साथ शुरू होगा. इसके बाद उपस्थित सभी गणमान्य द्वारा राष्ट्रगान गाये जाने के बाद उदय कोटक दीक्षांत समारोह को जीवंत करेंगे. दीप प्रज्ज्वलन एवं सरस्वती वंदना के बाद माननीय उपराष्ट्रपति के स्वागत में भाषण के बाद आईआईएम बोधगया निदेशक डॉ. विनीता एस सहाय संस्थान की वार्षिक रिपोर्ट पर प्रकाश डालेंगी. निदेशक महोदया के निर्देशन में शपथ ग्रहण के बाद एमबीए 08 बैच के उत्कृष्ट विद्यार्थियों को माननीय उपराष्ट्रपति द्वारा मेडल्स एवं डिग्री प्रदान की जाएगी.


Copy