'पवन सिंह की उन्हे चिंता नहीं' : काराकाट से उपेन्द्र कुशवाहा ने किया नॉमिनेशन, पवन सिंह को बताया रेस से बाहर

Edited By:  |
Reported By:
Upendra Kushwaha nominated from Karakat, told Pawan Singh out of the race Upendra Kushwaha nominated from Karakat, told Pawan Singh out of the race

रोहतास :काराकाट सीट से NDA प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने नामांकन दाखिल कर दिया. सासाराम कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम नवीन कुमार के मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके समर्थक भी मौजूद रहे. नामांकन पर्चा दाखिल करने से पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने सासाराम में मां तारा चंडी धाम, पायलट धाम और करगहर मोड़ पर सासाराम मजार के पास चादरपोशी की. इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर नॉमिनेशन फाइल किया. नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि उन्हे क्षेत्र के लोगों के लगातार समर्थन मिल रहा है. जनता विकास चाहती है. और पीएम मोदी ने सबका विकास किया है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. और कहा कि उनकी किसी से कोई लड़ाई नहीं है. पीएम मोदी ने 10 सालों में बहुत काम किया है. जनता उनके प्रति आकर्षित है. काराकाट की जनता हमेशा विकास पर वोट करती है. इसबार भी एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देकर दिल्ली भेजेगी. आपको बता दें नॉमिनेशन करने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा एक चुनावी सभा की, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

आपको बता दें काराकाट सीट पर राजाराम सिंह कुशवाहा इंडी अलायंस के प्रत्याशी हैं. जबक भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक रहे हैं. ऐसे में इस सीट पर अब त्रिकोणीय मुकाबला की संभावना है. हालांकि उपेन्द्र कुशवाहा का दावा है कि इस सीट पर उनके और राजाराम सिंह के बीच ही लड़ाई है. हालांकि वो अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. उनका कहना है कि 2014 से 2019 तक जनता ने उन्हे मौका दिया है. इस बार भी एनडीए प्रत्याशी की ही जीत होगी. काराकाट में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण एक जून को मतदान है.


Copy