अंडरग्राउंड आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ : पुलिस ने मिहिजाम में छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में अर्द्धनिर्मित हथियार किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
underground arms factory ka bhandafore underground arms factory ka bhandafore

जामताड़ा: बड़ी खबर जामताड़ा से जहां मिहिजाम थाना के साहाडाल स्थित एक व्यक्ति के घर पर शुक्रवार को कोलकाता में और शनिवार को मिहिजाम में पुलिस ने छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान पुलिस को बड़ी संख्या में अर्द्धनिर्मित हथियार जब्त हुए हैं. यहां का तैयार अग्नेयास्त्र चित्तरंजन और धनबाद रेलवे स्टेशन के साथ बंगाल के विभिन्न जगहों पर खपाया जा रहा था.

बताया जा रहा है कि शाहजहां अंसारी नामक व्यक्ति के तहखाने से कोलकाता पुलिस को अर्द्धनिर्मित सात पिस्तौल,अर्द्ध निर्मित पिस्टल के विभिन्न पार्ट्स 19, कार्बाईन का अर्द्धनिर्मित 1 बैरल,1 लेथ मशीन,1 रिलिंग मशीन, 1 ग्राइंडिंग मशीन,2 फाइल,1 हथोड़ा,2 रेंडिंग प्लेट,लेथ मशीन,बड़ी संख्या में मिलबीन मशीन का विभिन्न पार्ट्स,बड़ी मात्रा में लोहे के छोटे-बड़े पत्ती बरामद हुआ है. पुलिस ने सभी अर्द्धनिर्मित हथियार अपने साथ कोलकाता ले गयी.

शनिवार को शाहजहां अंसारी के खपरैल घर से मिहिजाम पुलिस को अर्द्धनिर्मित लोहे का 3 पिस्टल, 6 अदद अर्द्ध निर्मित लोहे का बट, अर्द्ध निर्मित 5 बैरल, अर्द्ध निर्मित पिस्टल के छेद किया हुआ 5 पार्ट्स, लोहे का छोटा बड़ा हथोड़ा, बर्नियर स्केल, लेथ मशीन का सेंटर पार्ट, ग्राइंडर पत्थर लोहे का बड़ा प्लेट, ड्रिल चौक चाभी, लोहा कटर ड्रिल मशीन ,बर्मा बड्डी बड़ी संख्या में समान बरामद हुआ है. इसका खुलासा मिहिजाम थाना परिसर में आयोजित पीसी में पुलिस इंस्पेक्टर सुनील चौधरी ने किया है. उन्होंने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी है.


Copy