उफनती गंगा में तैरता मिला विशाल पत्थर : रामसेतु का शीला मान लोगों ने लगाए जयकारे, दर्शन को उमड़ी भीड़

Edited By:  |
Reported By:
ufnati ganga me patna me mila tairta patther logon ne shuru ki puja archana ufnati ganga me patna me mila tairta patther logon ne shuru ki puja archana

पटना : इन दिनों गंगा नदी अपने उफान पर है। ऐसे में नदी किनारे स्थित कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न हैं। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि राजधानी पटना स्थित गंगा घाट पर लोगों ने एक पत्थर को नदी में तैरते हुए देखा। लोगों ने साहस दिखाया और दो युवक ने तैर कर पत्थर को गंगा से बाहर निकाला। जब पत्थर को बाहर निकाल कर लाया गया तो लोगों ने देखा कि पत्थर पर राम लिखा था। जिसके बाद लोग जयकारे लगाने लगे।



मामला पटना सिटी का बताया जा रहा है जहां नदी में एक पत्थर को लोगों ने तैरते हुए देखा। तैरते हुए पत्थर को देख लोग अचंभित रह गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। फिर उस पत्थर की पूजा अर्चना होने लगी लोग वहां पर इस शीला को रखकर मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं।

वहीं कुछ लोगों ने बताया कि इस पत्थर का आहिस्ता-आहिस्ता वजन भी बढ़ रहा है पहले यह 9 किलो था जो अभी और बढ़कर 14 किलो हो गया। अब यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला क्या है लेकिन लोगों का आस्था का केंद्र बढ़ता चला जा रहा है लोग वह के कानों में जैसे-जैसे बातें पहुंच रही वह दर्शन के लिए वहां पहुंच रहे हैं।


Copy