उदीयमान एथलीट की मौत सवालों के घेरे में : खिलाड़ी अंजलि की मौत के बाद परिजन ने की जांच की मांग, पुलिस मामले की गंभीरता से कर रही जांच

Edited By:  |
Reported By:
udiyamaan athleet ki maut sawalon ke ghere mai udiyamaan athleet ki maut sawalon ke ghere mai

रांची: झारखंड की एक उदयीमान एथलीट की रहस्यमय परिस्थितियों में रविवार को मौत हो गई.मौत को लेकर एक तरफ जहां साथी खिलाड़ी और परिजन कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं इन सवालों को लेकर जांच की मांग भी की जा रही है.

लोहरदगा की एथलीट खिलाड़ी अंजलि की मौत के बाद परिजन जांच की मांग शुरू कर दी है. परिजनों का कहना है कि अचानक अंजली की मौत कैसे हो गई. तबीयत खराब हुई थी. उसके पूर्व में सीसीएल और जेएसएसपीएल द्वारा सूचना क्यों नहीं दी गई. इसके साथ में रहने वाले दूसरी खिलाड़ियों से परिजनों को क्यों नहीं मिलने दिया गया. वहीं रांची के एसएसपी का कहना है कि मामले की गंभीरता से पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की गति आगे बढ़ेगी.

परिजनों की मांग और दूसरे खिलाड़ियों के आरोपों और मामले की जांच की मांग पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर का कहना है कि सरकार इस पूरे मामले को लेकर गंभीर है और जांच करवा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि मौत का कारण क्या था.

गौरतलब है कि अंजलि उरांव टैलेंट हंट के जरिए सीसीएल और जेएसएसपीएल द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षण ले रही थी. रविवार को घरवालों को पहले जानकारी दी गई कि बीमार है और फिर थोड़ी देर बाद बताया गया कि उसकी मौत हो गई है. इस तरह से पुलिसिया जांच में क्या प्रोग्राम में आता है वह तो बाद में पता चलेगा. पर एक बेहतरीन खिलाड़ी बनने से पहले ही एक खिलाड़ी की मौत हो गई इससे इंकार नहीं किया जा सकता.


Copy