Bihar News : नदी में डूबने से दो मासूमों की मौत, गांव में मचा कोहराम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By:  |
Reported By:
 Two innocent people died due to drowning in the river in Jamui  Two innocent people died due to drowning in the river in Jamui

JAMUI :जमुई जिले के झाझा में नदी में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गयी है। जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे नदी किनारे शौच के लिए गये थे।


डूबने से चचेरे भाई-बहन की मौत

ये पूरा मामला जमुई के सोनो प्रखंड के लोहा पंचायत के जोकटिया गांव का है। मृत बच्ची की पहचान सुदीन ठाकुर की 10 साल की बेटी देविका कुमारी और मृत बच्चे की पहचान बच्चू ठाकुर का 8 साल का बेटा प्रिंस कुमार के रूप में हुई है, जो रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

नदी में डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस पूरे मामले में प्रिंस के पिता ने बताया कि उनका बेटा और भतीजी दोनों घर से एक किलोमीटर दूर उलाय नदी की तरफ गये थे, जिसके कुछ देर बाद ही दोनों के डूबने की खबर आयी।

पीड़ित पिता ने बताया कि नदी में बालू खनन की वजह से गड्ढे हो गये हैं, जिसकी वजह से दोनों बच्चे गहरे पानी में समा गये। फिलहाल इस घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Copy