दुखों का पहाड़ टूट पड़ा : खगड़िया में पिता का दाह संस्कार कर लौट रहे बेटे समेत दो की मौत से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
two dead including son returning after cremation of father in khagaria. two dead including son returning after cremation of father in khagaria.

खगड़िया- खबर खगड़िया से है जहां पिता का दाह संस्कार कर लौट रहे बेटे और उनके ससुर की मौत हो गई है.जिसके बाद मानों इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.वहीं गांव के लोग भी गमजदा है.

पूरा मामला खगड़िया जिले के चौथम थाना के ठेरवा गांव के पास का है जहां निरंजन कुमार अपने पिता का दाह संस्कार कर बाइक से वापस घर भेरवा लौट रहे थे.उनके बाइक पर उनके ससुर भी सवार थे.इसी बीच रास्ते में तेज रफ्तार से आ रही महिंद्रा थार चार पहिया वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया जिसमें निरंजन और उनके ससुर राजेन्द्र की मौत हो गई.चार पहिया वहान के रौंदने के बाद स्थानीय लोगों ने निरंजन और और नके ससुर राजेन्द्र को इलाज के लिए स्थानीय सदर अस्पताल मे भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनो को बेगूसराय रेफर कर दिया पर बेगूसराय अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दोनो की मौत हो गई.

पहले पिता और फिर बेटे एवं एक अन्य की मौत के बाद से परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है वहीं गांव के लोग भी शोकाकुल हैं.


Copy