टूटा लालू प्रसाद यादव का सपना ! : नहीं बन पाएंगे राष्ट्रपति, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
tuta lalu prasad yadav ka sapna tuta lalu prasad yadav ka sapna

छपरा : राष्ट्रपति चुनाव की रेस से बिहार में छपरा जिले के मशहूर लालू प्रसाद यादव बाहर हो गए हैं। इस बार भी नामांकन के दौरान उन्हें एक भी प्रस्तावक नहीं मिला। जिस कारण से उनका सपना इस बार भी टूट गया। वहीँ उन्होंने कहा है कि वो हार नहीं मानेंगे अगली बार फिर मैदान में आएंगे।

बता दें कि सारण जिले में मढौरा के रहीमपुर निवासी लालू प्रसाद यादव का नामांकन आवश्यक प्रस्तावकों के अभाव में रद्द हो गया है। इस बात की जानकारी देते हुए खुद लालू प्रसाद यादव ने बताया कि उन्होंने 100 प्रस्तावकों की व्यवस्था करने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इससे पहले भी 2017 में भी राष्ट्रपति चुनाव में अपना भाग्य आजमाया था लेकिन प्रस्तावक के अभाव में उनकी दावेदारी रद्द हो गई थी।

छपरा के लालू यादव प्रसाद यादव कोई मामूली शख्स नहीं हैं इन्होने अब तक अपना नामांकन पर्चा वार्ड पार्षद, लोकसभा, विधानसभा व विधान परिषद के कई चुनावों में भर कर भाग्य आजमाया है। लेकिन मिली सिर्फ मुंहकी। राष्ट्रपति चुनाव में नामांकन रद्द होने के बाद अब बैरंग अपने गांव लौट आये हैं। उन्होंने कहा है कि वो हार नहीं मानेंगे प्रयास मरते दम तक जारी रखेंगे। किस्मत कभी न कभी तो साथ देगी ही ।


Copy