ट्रक के अंदर शराब का 'तहखाना' : बेगूसराय पुलिस ने बड़ी खेप की बरामद, तस्करों में हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
truck ke andar sharab ka tahkhana truck ke andar sharab ka tahkhana

बेगूसराय : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन इसके बावजूद शराब तस्कर सूबे में धड़ल्ले से शराब की सप्लाई कर रहे है। इसके लिए तस्कर ऐसी ऐसी तकनीक का इस्तेमाल कर रहे है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। वहीँ पुलिस भी लगातार इन तस्करों के मंसूबो पर लगाम लगा रही है और शराब की बड़ी बड़ी खेंप बरामद कर रही है।

ताजा मामला समाने आया है बेगूसराय से जहां मंझौल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश नंबर की ट्रक से शराब की एक बड़ी खेप मंझौल इलाके में लाई गई है। इस सूचना पर पुलिस ने मंझौल एस एच 55 पर छापेमारी कर एक ट्रक को रोककर जांच पड़ताल की तो तहखाना बनाकर लाई गई 70 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया है।

बताया जा रहा बरामद शराब का बाजार मूल्य करीब सात लाख रुपए है।आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि ट्रक में किस तरह तह खाना बनाकर शराब की खेप को छुपाई गई थी जिसे मंझौल इलाके में डिस्पोज करना था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने ट्रक समेत शराब को बरामद कर लिया है। बरामद ट्रक उत्तर प्रदेश नंबर की है जिस पर हरियाणा निर्मित शराब की खेप को लाया गया था।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि मंझौल थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर लगातार शराब की बड़ी खेप लाने में सफल हो रही है जो पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है।


Copy