बेटी के प्रेमविवाह पर हैवान बना पिता : दो साल बाद ली जान, दामाद और नतिनी को भी नहीं छोड़ा

Edited By:  |
Reported By:
triple murder se tharraya bhagalpur, bap ne hi beti damad aur natin ko utara maut ke ghat  triple murder se tharraya bhagalpur, bap ne hi beti damad aur natin ko utara maut ke ghat

भागलपुर : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर से जहां प्रेम प्रसंग में तीन लोगों की गोली मर कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीं सूचना मिलते ही मौक पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है और शव को कब्ज़े में ले लिया है साथ ही मामले की जाँच में जुट गई है।

मामला नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां प्रेम प्रसंग में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक चंदन कुमार व चंदा कुमारी ने दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों ने एक बेटी भी हुई। हालांकि इस प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी दामाद व नाती को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोपालपुर थाना की पुलिस पहुंचकर मामले को जांच में जुट गई है। लोगो के मुताबिक पिता पप्पू सिंह और पुत्र धीरज सिंह ने पहले लोहे के रॉड से पीट कर अधमरा किया, उसके बाद नजदीक आकर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने दामाद को सिर में तो बेटी को सीने में मारी है जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


Copy