वैशाली में दर्दनाक हादसा : मूर्ति विसर्जन के दौरान 7 युवक नदी में डूबे, मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
 Tragic accident in Vaishali 7 youth drowned in the river during idol immersion, created chaos  Tragic accident in Vaishali 7 youth drowned in the river during idol immersion, created chaos

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां सरस्वती पुजा मूर्ति विसर्जन के दौरान 7 युवक अचानक नदी में डूब गए। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में 5 युवकों को नदी से बाहर निकाल लिया लेकिन दो युवकों को नहीं बचा सके। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।


मामला वैशाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सिमरा घाट पर सरस्वती पुजा मूर्ति विसर्जन को घाट पर गए 7 युवक अचानक नदी में डुब गए। इस दौरान ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में 5 युवकों को नदी से बाहर निकाल लिया लेकिन दो युवकों को नहीं बचा सके। मृतक की पहचान वैशाली प्रखंड पंचायत दाउदनगर ग्राम चांदनी चौक कमल पासवान का 17 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार एवं नथुनी दास का पुत्र 18 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के कवायत में जुट गई है। दोनों युवक के मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । बताया जा रहा है कि सभी युवक एक साथ मूर्ति को लेकर विसर्जन करने नदी में चले गए थे लेकिन अचानक मूर्ति पानी में अनियंत्रित हो गया इसके बाद सभी मूर्ति के नीचे चले आए मूर्ति को विसर्जित करने के लिए सभी युवक गहरे पानी में गए थे जिसमें स्थानीय लोगों की मदद से पांच लोगों को निकाल लिया गया लेकिन दो को निकालने में लोग असफल रहे इस कारण से दोनों की डूबने से मौत हो गई।


Copy