सनसनी : तीन दिन में तीन शव मिलने से मचा हड़कंप..पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
three day me three murder se garwha me macha harkamp. three day me three murder se garwha me macha harkamp.

गढ़वा-जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के तीन गांव से लगातार दुसरे दिन तक तीन लोगो का शव बरामद किया गया है जिसके बाद इलाके के लोगों में भय का माहौल है.तीन दिन में जंगल, कुआं और तालाब से तीन शव बरामद हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार धुरकी थाना क्षेत्र के तीन गांव के कुआं, तालाब और जंगल से तीन शव बरमाद किया गया है.मृतकों में एक महिला,एक पुरूष और एक किशोरी का है.थाना प्रभारी सदानंद कुमार ने बताया कि गनियारीकला गांव स्थित जंगल से गांव के ही एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी का चार दिन पुराना शव को क्षत-विक्षप्त शव बरामद किया गया.जैसे ही पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेजा, ठीक उसी समय भंडार गांव से सूचना मिली थी की भंडार गांव के तालाब मे एक व्यक्ति का मृत शव तैर रहा है। उसके बाद थाना प्रभारी ने भंडार गांव स्थित तालाब से गांव के ही एक चालीस वर्षीय व्यक्ति के शव को निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया उसके बाद टाटीदीरी गांव स्थित एक कुआं मे महिला का शव मिलने की सूचना मिली.

उसके बाद पुलिस टाटीदीरी गांव स्थित कुएं के निकट पहूंचकर शव को कुएं से बाहर निकालकर पहचानने की कोशिश की,लेकिन मृत महिला के शव की पहचान नही हो पाई है।वहीं लगातार तीन शव मिलने से आस पास के लोग भयभीत हैं.ग्रामीणो के बीच चर्चा की जा रही है की गनियारी कला के जंगल से एक सोलह वर्षीय किशोरी की मौत आखिर कैसे हुई वहीं टाटीदीरी मे कुएं मे मृत महिला के शव के बारे मे भी लोग चर्चा कर रहे हैं की आखिर सुनसान जगह पर उक्त महिला अकेले क्या करने आइ थी, वहीं इधर भंडार गांव के तालाब से गांव के ही एक चालीस वर्षीय व्यक्ति का मौत कैसे हुआ यह तमाम तरह के सवाल स्थानीय ग्रामीणो के द्वारा मन ही मन से किया जा रहा है। इधर पूलिस का कहना है की पुलिस सभी बिंदुओ पर तीनो महिला पुरूष और किशोरी के बरामद शव के बारे छानबीन कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम का रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट रूप से पता चलेगा की उक्त तीनो ने आत्महत्या किया है या किसी ने हत्या कर उनके शव को ठिकाने लगाने का काम किया है।


Copy