खुशी में गम : गए थे रिश्तेदार की शादी में मस्ती करने...कुछ ऐसा हुआ कि तीन बारातियों का शव ही घर लौट पाया..

Edited By:  |
Reported By:
  three barati ki ke deadbody lauta ghar...shadi ke ghr me machi chikh pukar   three barati ki ke deadbody lauta ghar...shadi ke ghr me machi chikh pukar

sasaram:-बड़ी खबर रोहतास से है जहां शादी की खुशी मातम में बदल गई क्योंकि शादी में शरीक होने जा रहे तीन बारातियों का शव वापस उसके घर लौटा है.इसके बाद तीनों परिवार में चीख-पुकार मची हुई है.

दरअसल बारात जा रही कार एक ऑल्टो से टकार गई जिसमें मौके पर ही तीन बाराती की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.यह हादसा तिलौथू थाना क्षेत्र के तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप के पास हुआ है.यह हादसा ड्राइवर की लपरवाही की वजह से हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार तिलौथू प्रखंड क्षेत्र के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के बेटे बिट्टू प्रजापति का बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रहा था। वहीं से ऑल्टो पर कुछ बाराती सवार होकर तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे इसी बीच पम्प से थोड़ी दूर पहले एक मोपेड सवार को अल्टो के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आल्टो का ड्राइवर तेजी से कार को भगाने लगा। इसके बाद असंतुलित कार पुराना पेट्रोल पंप तक पहुंचते-पहुंचते विपरीत दिशा से आ रही सफारी में सामने से टक्कर मार दी,जिससे अल्टो के परखच्चे उड़ गए।वही सफारी गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

आनन फानन मे स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह अल्टो में फंसे सभी को बाहर निकाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची तिलौथू पुलिस ने सभी घायलों को तिलौथू पीएचसी में इलाज के लिए ले आया जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों व एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में ढेलाबाद निवासी मंजीत प्रजापति ,सासाराम सागर के सुमित कुमार ,रवि कुमार हैं.वहीं नीमहथ निवासी रविंद्र प्रजापति व तीउरा निवासी मधु कुमारी घायल हैं.


Copy