मटकोर समारोह में भगदड़ : गिरफ्तारी के विरोध में उग्र हुए ग्रामीण..तो उत्पाद पुलिस ने कर दी फायरिंग...

Edited By:  |
The villagers became furious against the arrest..then the product police fired. The villagers became furious against the arrest..then the product police fired.

Begusarai:- शादी के मटकोर समारोह के दौरान छापेमारी करने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया,जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए उत्पाद विभाग की पुलिस ने कई राउंड हवी फायिंरग की..हवाई फायरिंग से मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी..वहां सूचना के बाद पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो पाया.


दरअसल शराब की सूचना पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में उत्पाद पुलिस एक तारी खाना में छापेमारी करने पंहुची थी और छापेमारी के दौरान भगवानपुर गांव के गोबिंद कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया था..वहीं उससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर मटकोर पूजा समारोह से अनुरुद्ध कुमार को पकड़ लिया। दोनों की गिरफ्तारी का स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध किया और बांस, ईट और पत्थर फेंक कर पुलिस को खदेरना शुरू कर दिया। लोगों के हंगामा और माहौल को बिगड़ता देख उत्पाद विभाग विभाग के पुलिस अधिकारियों ने आधा दर्जन हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही उस जगह भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गया । लोग इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे। जिससे इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

वही घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की एवं घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस एवं दो खोखा बरामद किए हैं । इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि एक्साइज विभाग की टीम छापेमारी करने गई तो स्थानीय लोगों ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस पर हमला कर दिया जिस कारण आत्म रक्षा में पुलिस को हवाई फायरिंग करना पड़ा। हालांकि इस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है फिलहाल पुलिस सभी विन्दुओ पर जांच में जुटी हुई


Copy