पति की बेरोजगारी ने जान ले ली : वट सावित्री पूजा से पहले नवविवाहिता ने आइने पर LIPSTIC से लिखा--माफ करना पापा..

Edited By:  |
Reported By:
The newly married woman hanged herself just before Vat Savitri Puja due to her husband's unemployment. The newly married woman hanged herself just before Vat Savitri Puja due to her husband's unemployment.

Hajipur:-आज वट सावित्री पूजा के अवसर पर सुहागिन महिलायें पति की लंबी उम्र के लिए पूजा पाठ कर रही हैं..वहीं दूसरी ओर वैशाली जिले की एक नवविवाहिता पूजा से ठीक पहले पति की बेरोजगारी की वजह से अपनी जीवन लीला ही खत्म कर ली... जिस आईने के सामने रोज सजती सवंरती थी .. उसी के उपर लिपिस्टिक से पिता के नाम पैगाम लिख कर बड़ा कदम उठा लिया..

दिल के झकझोड़ने वाली कहानी वैशाली जिले के लालगंज की है. खगड़िया के काजल की शादी 5 महीने पहले लालगंज के अगरपुर के विक्की से ही थी.काजल कई सपने लेकर ससुराल आयी थी,पर पति की बेरोजगारी की वजह से उसके सपनों पर पानी फिर रहा था..जब सभी नव नवेली दुल्हन वट सावित्री पूजा के लिए तैयारी कर रही थी..तो काजल अपने पति की बेरोजगारी से परेशान नजर आ रही थी...पति की बेरोजगारी और रोज-रोज खर्चे को लेकर परिवार में हो रहे कलह की वजह से उसने आत्मघाती कदम उठा लिया. उससे पहले उसने अपने पिता से माफीनामा लिखा...उसने आइने पर लिपिस्टिक से पिता के नाम मैसेज लिखा और फिर रस्सी का फंदा बनाकर लटक गई..उसने आइऩे पर लिपिस्टिक से लिखा था कि... पापा हो सके तो हमको माफ कर देना हम आपकी अच्छी बेटी थी... पापा I AM SORRY.

नव नवेली दुल्हन के खुदकुशी करने के बाद पति समेत परिवार के सदस्य घर छोड़कर भाग गये..पड़ोसियों ने पुलिस और काजल के परिवार वाले को सूचना दी जिसके बाद परिवार वाले भाग-भागे वहां पहुंचे...

मृतका काजल की माँ ने बताया की बेटी पति की बेरोजगारी से परेशान तो थी लेकिन खुल कर कभी कुछ बताती नहीं थी.उनलोगों को लगा था कि धीरे-धीरे सबकुछ ठीक हो जाएगा..पर उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी बेटी इस तरह उनका साथ छोड़कर चली जायेगी. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के अगरपुर में 22 साल की एक महिला ने आत्महत्या कर ली है , घर में पति साथ में रहता था., आगे की कार्रवाई की जा रही है., शीशा पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा था , हमलोग इसकी जांच कर रहे हैं.


Copy