टकटकी निगाहों से इंतजार : "थोड़ी देर में आतें हैं" कहकर निकले संजय अब तक नहीं लौटे...

Edited By:  |
The husband, who left saying "I will come in a short while", has not returned yet, the family is worried. The husband, who left saying "I will come in a short while", has not returned yet, the family is worried.

KASHISH NEWS DESK:- थोड़ी देर में आते हैं..कहकर घर से निकले संजय ठाकुर अब तक नहीं लौटे हैं.एक महीना से ज्यादा हो गया है उनके गये हुए,पर अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है..पत्नी और बेटी दरवाजे पर बैठकर टकटकी निगाहों से आने की इंतजार कर रही हैं,वहीं गुहार लगाने के बाद भी पुलिस अभी तक कुछ खास नहीं कर पायी है.

यह मामला है बिहार केजहानाबाद जिले के सिकरिया थाना क्षेत्र के मानदे बीघा गांव का..यहां के एक परिवार को इंतजार है अपने घर के मालिक का। एक महीना पहले थोड़ी देर में आने को कह कर गये लेकिन अब तक नहीं लौटे हैं संजय ठाकुर।

सिकरिया ओपी क्षेत्र के मांदे बीघा गांव में आंखों में आंसू लिए दरवाजे पर खड़ी लालती देवी को अब भी अपने पति के आने का इंतजार है।13सितंबर को संजय ठाकुर सुबह घर से बाहर निकलें। थोड़ी देर में आते हैं कह कर गए और फिर लौट कर नहीं आए। जान पहचान और नाते रिश्तेदारों के यहां खोजकर जब थक गए तो पुलिस के पास संजय को तलाश करने के लिए आवेदन दिया। मांदे बीघा गांव में संजय के घर में पत्नी और उनकी बेटी रहती है। उनके दोनों बेटे मजदूरी का काम करते हैं और दूसरे प्रदेशों में रहते हैं। पिता की बात याद करते हुए बेटी के आंखों में बरबस आंसू छलक जाते हैं। कम पढ़ा लिखा यह परिवार बस यही फरियाद कर रहा है कि संजय को दिया जाए। संजय ठाकुर कम पढ़ा लिखा इंसान है ऐसे में परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है।

वहीं शिकायत के बाद भी पुलिस संजय के बारे में खास जानकारी नहीं जुटा पायी है.मीडिया के पूछने पर सिकरिया थाने की पुलिस बस यही कह रही है कि ढ़ूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है.


Copy