शादी से पहले उठी दूल्हे की अर्थी : सात फेरे लेने से पहले पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By:  |
Reported By:
 The groom's bier was raised before the wedding.  The groom's bier was raised before the wedding.

VAISHALI :शादी से पहले ही उठ गयी दूल्हे की अर्थी। जी हां, ये पूरा मामला वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर ढाब का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर मर्डर करने के बाद शव को ढाब में फेंकर कर मौके से फरार हो गए।

शादी से पहले उठी दूल्हे की अर्थी

स्थानीय लोगों ने जब ढाब में शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना राघोपुर पुलिस को दी‌। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया‌। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव निवासी गोनोर राय के पुत्र अमोद कुमार के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि कल दोपहर 1:00 बजे ऑटो लेकर किराया में चलने के लिए कच्ची दरगाह गया था। देर शाम तक नहीं लौटा तो हम लोग काफी खोजबीन किए, उसको फोन भी किए लेकिन फोन बंद आ रहा था।

आज सुबह लोगों ने कहा कि मिर्जापुर ढाब में शव मिला है। वहां गए तो ऑटो साइड में खड़ा था। शव ढाब में फेंका हुआ था। मृतक के पिता ने बताया कि 7 मार्च को मृतक की शादी होने वाली थी, जिस घर में खुशी का माहौल था। खुशी का माहौल मातम में बदल गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर ढाब में गोली लगा शव बरामद हुआ है। मौके से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है‌। हर बिंदु पर जांच पड़ताल की जा रही है।


Copy