R.S भट्टी की दबंग पुलिस ! : पुराना हिसाब चुकाने के लिए थानेदार ने दूसरे थाना के हाजत मे जाकर नेताजी को पीट दिया..

Edited By:  |
Reported By:
the domineering thanedar wet to the custody of another police station and beat netaji. the domineering thanedar wet to the custody of another police station and beat netaji.

Motihari:- Biharके नए डीजीपी आर.एस भट्टी ने पदभार ग्रहण के बाद अपने पुलिस अधिकारियों से अपराधियों को दौड़ाने के लिए कहा था ताकि अपराधी अपराध करने के बजाय अपनी जान बचाने के चक्कर में पड़े रहे...पर भट्टी के पुलिस अपराधियों को दौड़ाने के बजाय बेकसूर लोगों को पकड़ कर हाजत मं बंद करने और बिना वजह के पीटने का काम करने लगी है.

इसका एक उदाहरण चंपारण केमोतीहारी से सामने आया हैमोतिहारी के बंजरियाथानेदारसंदीप कुमारने एससी एसटीथानेकेहाजतपहुंचकर एक महिला जनप्रतिनिधि के पति रमेश सिंह की जमकर पिटाई कर दी..क्योंकि रमेश ने संदीप कुमार के शराब कारोबारी को पैसा लेकर छोड़ने का कुछ दिन पहले विरोध किया था.

इस मामले के प्रकाश मे आने के बाद जिले के एसपी ने जांच टीम बनाई थी और डीएसपी की जांच में सारा मामला खुल गया..जिसमें संदीप कुमार के दूसरे थाना मं पहुंचकर हाजत में बंद जनप्रतिनिधि के पति रमेश सिंह के साथ बदसलूकी की गई.

वैसेआरोपी थानेदारसंदीप कुमार की मोतिहारी में काफी बदनामी रही है. शराब माफिया को थाने से छोड़ने का गंभीर आरोप है. जांच में इस बात की पुष्टि हो गई थी. हालांकि तब भी आरोपी थानेदार को बचा लिया गया था.

पीड़ित रमेश नेकहा कि उसकी गिरफ्तारी आदापुर पुलिस ने की और फिर उसे मोतीहारी स्थित अनुसूचित जाति जनजाति थाना के हाजत में लाकर बंद कर दिया गया और इस थाना के प्रभारी अपने आवास पर थे तभी इसकी जानकारी बंजरिया थाना प्रभारी संदीप कुमार को लगी जिसके बाद संदीप अनुसूचित जाति जनजाति थाने पहुचे और गिरफ्तार रमेश सिंह को हाजत से बाहर निकलवाया और उसके बाद उसके साथ बदसलूकी कि गई. रमेश ने बंजरिया प्रभारी पर ये भी आरोप लगाया कि संदीप कुमार ने उसे गला दबाया और पीटते हुए कहा कि इस जघन्य अपराध में फसाया जाए ताकि कुछ दिन ज्यादा हवालात के अंदर रह सके । रमेश ने ये भी कहा कि इस घटना का चश्मदीद खुद आदापुर प्रभारी और उस थाने के गार्ड है साथ ही इस आरोप कि पुष्टि सीसीटीवी में भी कैद है जिसे अगर छेड़ छाड़ न किया जाए तो सब कुछ साफ हो जाएगा ।

बतात चले कि पुलिस गिरफ्त में आए रमेश के ऊपर बिजली विभाग से सम्बंधित किसी मामले में केस दर्ज था और उसी मामले में उसे आदापुर से उसे गिरफ्तार किया था ।


Copy