GOOGLE बाबा के फेर मेें फंसे : गूगल मैप के जरिए बिहार भ्रमण पर निकले हरियाणा के एक परिवार की कार दलदल में फंस गई.

Edited By:  |
Reported By:
The car of a tourist from Haryana who was touring Bihar through Google Map got stuck in the swamp. The car of a tourist from Haryana who was touring Bihar through Google Map got stuck in the swamp.

NAWADA:- आजकल गूगल को हर मर्ज की दवा मानी जा रही है,पर नवादा में गूगल मैप के जरिए सफर कर रहे हरियाणा का एक परिवार बुरी तरह फंस गया.वह सड़क की जगह दलदल मे पहुंच गया.


दरअसल नवादा में एक कार पर सवार हरियाणा से बिहार-भ्रमण पर निकले एक परिवार मोबाइल का गूगल मैप ऑन कर सफर आसान बनाने की कोशिश की, लेकिन नेविगेशन की मदद लेना उन्हें भारी पड़ गया. बारिश की वजह से दृश्यता भी काफी कम थी. ऐसे में कार चला रहा युवक गूगल मैप के बताए रास्ते पर चल रहा था. चलते-चलते उसकी कार दल-दल में जा पहुंचा.जहां से उसकी गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही थी, बाद में कार में सवार लोगों ने दलदल में फंसी वाहन की सूचना स्थानीय पुलिस को दी वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दल-दल में फसी कार को बाहर निकाला गया.


यह मामला नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के जसौली रेलवे ट्रैक के समीप की है.यहीं पर कार दलदल में फस गई थी.कार पर 2 महिला और 2 पुरुष सवार थे.वहीं पुलिस द्वारा इन्हें सही मार्ग प्रदर्शित करके विदा किया.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि हरियाणा का एक परिवार, जिनकी कार थानाक्षेत्र के जसौली रेलवे ट्रैक के समीप एक दलदल में फस गई थी.ये परिवार गूगल लोकेशन के बताए रास्ते पर चलते हुए गलत रास्ते का चयन कर इस दलदल में फस गए थे.परिवार के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दलदल में फसे कार को बाहर निकाला गया.स्थानीय लोगों और पुलिस को सहयोग से दल-दल निकलकर सही राह पहुंचे हरियाणा के इस परिवार ने सबका आभार जताते हुए विदा हुआ.


Copy