तेजस्वी यादव ने BJP को दिया बड़ा चैलेंज : कहा- दम है तो अकेले आए चुनाव मैदान में, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
tejaswi yadav ne BJP ko diya bada challenge tejaswi yadav ne BJP ko diya bada challenge

पटना : खबर है सत्ता के गलियारे से जहां आगामी 7 अगस्त को महागठबंधन के प्रतिरोध मार्च को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आरजेडी के बड़े नेताओं के साथ बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान ही तेजस्वी ने BJP पर जमकर भड़ास निकाली है। वहीँ जेडीयू पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की औकात नहीं है कि वो बिहार में अकेले चुनाव लड़ पाए। एक बार अकेले लड़े थे औकात पता चल गई। इस दौरान जेपी नड्डा के बयान (सभी रीजनल पाटिया खत्म हो जाएंगे) पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खत्म करने की बात करते हैं। भारत में आर एस एस का एजेंडा लागू करना चाह रहे हैं। हर घर तिरंगा अभियान पर उन्होंने कहा कि हमारे मन में दिल में हाथ में तिरंगा है भारतीय जनता पार्टी पहले तिरंगा की परिभाषा सीखें और पहले अपने रंग को बदले।

लगातार हो रही एजेंसी की छापेमारी पर उन्होंने कहा कि एजेंसी गुलाम की तरह काम कर रही है। अधिकारियों पर दबाव डालकर छापेमारी कराई जा रही है। इस दौरान उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा कि तोते की तरह एजेंसी काम कर रही है और जो भी अधिकारी विपक्ष के नेताओं को टारगेट करता है उस अधिकारी का प्रमोशन हो जाता है यह मेरा दावा है।

उन्होंने कहा कि 7 अगस्त को महागठबंधन का महंगाई बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर एक बड़ा कार्यक्रम होगा जिसमें सभी नेता शामिल होंगे। वहीँ पत्रकारों से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव भाजपा पर तो काफी हमलवर दिखे जबकि जदयू पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।