'गुजराती से नहीं डरता बिहारी...हाथ लगाकर तो दिखाओ' : तेजस्वी का PM मोदी पर पलटवार, कहा : ये झारखण्ड और दिल्ली नहीं है...मुझसे डर गये हैं क्या?

Edited By:  |
 Tejashwi's counter attack on PM Modi  Tejashwi's counter attack on PM Modi

PATNA :देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा काराकाट लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी पर किए गये हमले पर सियासत तेज हो गयी है। पीएम मोदी के बयान के बाद अब तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है और कहा है कि वे मुझसे डर गये हैं क्या?

तेजस्वी यादव का पलटवार

चुनाव प्रचार से लौटने के बाद तेजस्वी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री हार रहे हैं तो इसतरह का बयान दे रहे हैं और एक 34 साल के बिहारी नौजवान को डरा रहे हैं। बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है। एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ। बिहार हैं बिहारी... किसी से डरता नहीं है बिहारी।

इसके साथ ही तेजस्वी ने हुंकार भरते हुए कहा है कि हमारे भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में हुआ है लेकिन आप सोचो एक 75 साल का बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहा है कि हमको तुम चुनाव हरा रहे हो तो हम तुमको जेल भेज देंगे। इस बारे में हमारी जनता फैसला करेंगी, जनता मालिक है, वह तय करेगी।

क्या बोला था पीएम मोदी ने?

गौरतलब है कि काराकाट की सभा में पीएम मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलीकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

(पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट)