शिक्षक दंपत्ति को बंधक बना बड़ी लूट : बंदूक की नोंक पर अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, इलाके में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
 Teacher couple taken hostage and looted in Bhagalpur  Teacher couple taken hostage and looted in Bhagalpur

BHAGALPUR :भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के वार्ड संख्या-2 में शिक्षक रंजीत कुमार के घर में हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. घटना गुरुवार 12 बजे के आसपास हुई है.

शिक्षक दंपत्ति को बंधक बना बड़ी लूट

शिक्षक रंजीत कुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर सुलतानगंज, शाहकुंड, बाथ थानाध्यक्ष के साथ अंचल इंस्पेक्टर वकील यादव मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का डॉग स्क्वॉड एफएसएल टीम से जांच करायी. शिक्षक रंजीत कुमार ने पुलिस को बताया कि शाहाबाद आवास पर खाना खाने के बाद सपरिवार सोने चले गए थे.

इलाके में मचा कोहराम

मैं और मेरी पत्नी घर के गेट के सटे कॉरिडोर में सोए थे. रात लगभग 12:45 बजे ऊपरी छत से सीढ़ी के रास्ते 5 अपराधी घर के अंदर प्रवेश किए. सभी अपराधियों का चेहरा कपड़ा से ढ़का था, जिसमें दो अपराधी के पास पिस्टल और तीन के पास चाकू था. मेरे पास आते ही हमलोगों को जगाया. उसमें से एक, जिसके पास पिस्टल था, उसने मुझसे गोदरेज की चाबी मांगी.

शिक्षक ने बताया कि हमलोग के पास चाबी नहीं हैं. उसके बाद उसमें से दो अपराधी रुम में घुस गए. गोदरेज लॉक नहीं था. गोदरेज खोला और उसमें से पर्स में से चाबी निकाला. उसके बाद गोदरेज खोलकर उसके अंदर से लगभग 50 हजार रुपये नगद और लगभग दो भर सोने का गहना और दो भर चांदी की पायल ले गये। इसके साथ ही 4 मोबाइल तथा कंप्यूटर का सीपीयू ले गये और अंदर से मेन गेट का ताला खोलकर निकलते हुए पांचों अपराधी भाग गए. इस मामले में सुलतानगंज पुलिस पांच संदिग्धों को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।