ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया बक्सर टाउन : स्वर्ण व्यवसायी को गोलियो से किया छलनी, वाराणसी रेफर

Edited By:  |
Reported By:
tabartod firing se tharraya buxer town tabartod firing se tharraya buxer town

बक्सर नगर में अपराधियों का मनोबल अपने चरम पर हैं पुलिस के दिनरात पुलिस गश्ती का दावा को चुनौती देते हुए पिछले 48 घण्टे में एक बैंक मैनजर पर कातिलाना हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया वही देर शाम करीब 9 बजे स्वर्ण व्यवसायी को सिंडिकेट के समीप प्रोफेसर कॉलोनी में गोलियों से छलनी कर दिया । बुरी तरह जख्मी सवर्ण व्यवसायी को सदर अस्पताल के बनारस ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया हैं ।

आपको बता दें कि देर रात बक्सर मॉडल थाना पुलिस को अपराधियों ने बक्सर में सिंडिकेट गेट से दुकान बंद कर अपने घर बुधनपुरवा लौट रहे एक दुकानदार को गोली मार दी। बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को तीन गोलियां मारी है। गंभीर हालत में घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद उसे ट्रॉमा सेंटर बनारस रेफर किया गया ।

जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा के मूल निवासी तथा वर्तमान में नगर के बुधनपुरवा मोहल्ले के प्रोफेसर कॉलोनी में घर बना कर रहने वाले राधाकृष्ण वर्मा के 30 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश वर्मा मेन रोड स्थित यूनाइटेड बैंक के सामने स्थित सुनार टोली में अपनी स्वर्णाभूषण की दुकान को बंद कर अपने घर की तरफ जा रहे थे ।

सवर्ण व्यवसायी का उत्तर प्रदेश के नरही के समीप भी एक सवर्ण व्यवसाय का शो रूम हैं जहाँ से लौट रहे थे ।इसी बीच सिंडिकेट के समीप से जैसे ही उन्होंने अपने घर जाने वाले मार्ग की ओर रुख किया अज्ञात अपराध कर्मियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले ।जख्मी को दो गोलियां उनके पेट में तथा एक उनके पैर में लगी है ।


Copy