ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया राघोपुर दियारा : जमीन विवाद में जमकर बवाल, रणभूमि में तब्दील हुआ इलाका

Edited By:  |
Reported By:
tabadtod firing se tharraya vaishali ka raghopur diyara,  jamin vivad me jmkar bawal tabadtod firing se tharraya vaishali ka raghopur diyara,  jamin vivad me jmkar bawal

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र में जमकर बवाल मचा है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका थर्रा उठा। जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


मामला रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर का दियारा का बताया जा रहा है जहां जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल जमीन के प्लॉट नापी के दौरान दूसरे पक्ष ने पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दिया। जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। दनादन हुई फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया।


जानकारी मिल रही है कि कुछ दिनों से मुनि लाल राय और गौरी शंकर राय के बीच जमीन को लेकर चल रहा था। इसी बीच एक पक्ष द्वारा जमीन के प्लॉट नापी की जा रही थी तभी दूसरे पक्ष ने मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। घटना पटना और वैशाली बॉर्डर का बताया जा रहा है। हालाकि फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। घटना का विडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि गौरी शंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ हाथों में हथियार लेकर बड़े-बड़े राइफल और बंदूक लेकर मुनि लाल राय के परिवार के ऊपर फायरिंग कर रहे थे। जबकि अमरनाथ राय का कहना है कि 50 कट्ठा से अधिक बिहार सरकार की जमीन गौरीशंकर राय हड़पे हुए हैं लेकिन हमारा निजी जमीन को भी हड़पना चाहते हैं जिसको लेकर विवाद हुआ है। रुस्तमपुर पुलिस का कहना है कि कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है लिखित आवेदन मिलेगा तो प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जाएंगी। फिलहाल इस विडियो सामने आने पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Copy