भावुक हुए कप्तान : जीत के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए रोहित शर्मा

Edited By:  |
T20 World Cup 2024 Semi-Final T20 World Cup 2024 Semi-Final

IND vs ENG: भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. फाइनल में भारत का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा. लेकिनइस जीत के बाद रोहित शर्मा के आंखों में खुशी के आंसू थे. वह काफी भावुक हो गए थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

भारत ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.जीत के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद इमोशनल दिख रहे हैं. वह अपने आंसू पोछ रहे हैं. टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने रोहित की पीठ थपथपाई. रोहित की टीम ने इंग्लैंड से टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली 10 विकेट से हार का बदला ले लिया है.बता दें किटीम इंडिया का अजेय अभियान अब तक जारी है. शनिवार को रोहित शर्मा एंड कंपनी खिताबी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी, जो पहली बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है.

रोहित शर्मा ने 57 रनों की कप्तानी पारी खेली, जिसकी मदद से भारत ने 171 रन बनाए. अब इस जीत के बाद भारतीय कप्तान काफी भावुक नजर आए. रोहित इस तरह 12 महीने के अंतराल में तीन ICC ट्रॉफी के फाइनल में देश का नेतृत्व करने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं. इससे पहले उनकी कप्तानी में टीम ने 2023 विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और 2023 वनडे विश्व कप का फाइनल खेला है, हालांकि दोनों मौकों पर टीम को हार का सामना करना पड़ा है. अब रोहित के पास टी20 विश्व कप जीतकर अपने रिकॉर्ड को और बेहतर करने का मौका है.