स्वास्थ्य मंत्री ने दिखायी सहानुभूति : सड़क हादसे में 1 युवक की गई जान, 2 युवक गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
swasthymantri ne dikhayee sahanubhuti swasthymantri ne dikhayee sahanubhuti

सरायकेला:खबर है सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र की जहां दुलमी घाटी में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.उसी वक्त स्वास्थ्य मंत्री जमशेदपुर से रांची जाने के क्रम में जब यह दुर्घटना देखी तो स्वयं मानवता दिखाते हुए अपनी गाड़ी से उतर कर एंबुलेंस बुलवाया और तीनों युवकों को अस्पताल भिजवाया.

सरायकेला खरसावां जिले के चौका थाना क्षेत्र के चौका कांड्रा सड़क मार्ग पर सुबह 8 बजे दुलमी घाटी में तेज रफ्तार से जा रही ट्रेलर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक युवक सुखेन चंद्र मांझी ईचागढ़ थाना क्षेत्र के अतार गांव के रहने वाले हैं. उसी वक्त स्वास्थ्य मंत्री बन्न गुप्ता वहीं से गुजर रहे थे. स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी संवेदना दिखाते हुए वहां रुककर खुद से108एंबुलेंस को कॉल कर तीनों युवकों को रेस्क्यू कर उसे चांडिल अनुमंडल अस्पताल भेजवा दिया.

इस दौरान उन्होंने स्थानीय थाना के गश्ती दल को मामला दर्ज कर जांच करने का भी निर्देश दिया. इधरघटना के बाद चालक ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया है और ट्रेलर को जब्त कर ली है. इधर ग्रामीणों ने चौका कांड्रा सड़क मार्ग में डेंजर जोन को चिन्हित कर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है.


Copy