स्वास्थ्य मंत्री ने किया आभार प्रकट : झारखंड हैंडबॉल एसोसिएशन के नए अध्यक्ष बने बन्ना गुप्ता, पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से मंत्री को चुना प्रदेश का अध्यक्ष

Edited By:  |
Reported By:
swasthya mantri ne kiya aabhaar prakat swasthya mantri ne kiya aabhaar prakat

रांची : झारखंड हैंडबॉल एसोसिएशन के नए अध्यक्ष स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बने. एसोसिएशन के सभी जिला अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को प्रदेश का अध्यक्ष चुना और उन्हें सम्मानित किया.


झारखंड हैंडबॉल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारियों के द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता ने उनके प्रति अपना आभार प्रकट किया और एसोसिएशन को आगे बढ़ाने, खिलाड़ियों को तराशने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि मुझे सर्वसम्मति से पूरा वोट दिया और अध्यक्ष पद के लिए चुना. मैं ईमानदारी के साथ झारखंड हैंडबॉल एसोसिएशन को और सभी खिलाड़ियों को मदद करूंगा और पूरे झारखंड के गांव-गांव तक हैंडबॉल के विकास के लिए जो भी कदम उठेगा उसमें मेरा पूर्ण रुप से सहयोग रहेगा.


मंत्री ने कहा कि सरकार खेल को लेकर काफी गंभीर है और सरकार द्वारा खेल को लेकर बनाई गई योजनाओं में हैंडबॉल को भी शामिल किया गया है. राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सरकार के तरफ से आर्थिक रूप से सहयोग भी किया जा रहा है.



Copy