आरजेडी-कांग्रेस में कोई नहीं बचेगा : आरजेडी विधायकों के पाला बदलने पर बोले सुशील मोदी- कहां हैं खेला होने का दावा करने वाले, कोई नहीं बचेगा

Edited By:  |
Sushil Modi said on RJD MLAs changing sides - where are those who claim to have played, no one will be left Sushil Modi said on RJD MLAs changing sides - where are those who claim to have played, no one will be left

Desk:पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी(Sushil Kumar Modi)ने कहा कि जिस समय कांग्रेस(Congress)और राजद(RJD)के राजकुमार परिवार बचाओ यात्राओं की नौटंकी कर रहे हैं,उसी समय इन दोनों दलों में टूटने की प्रक्रिया तेज हो गई। अब यह कहना कठिन है कि संसदीय चुनाव तक इन दलों में कौन टिका रहेगा।

मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा के इसी सत्र में दो सप्ताह के भीतर राजद कांग्रेस के 7 विधायक महागठबंधन छोड़ कर एनडीए के साथ आ गए। जो लोग विश्वास-मत से पहले खेला होने के दावे कर रहे थे, वे अपना घर ठीक नहीं रख पाए।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh)और उत्तर प्रदेश(Uttarpradesh)में राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और सपा के राजनीतिक प्रबंधन की गलती से क्रास-वोटिंग हुई,जबकि भाजपा दूसरे दलों के विधायकों का विश्वास पाने में सफल रही।

मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चह्वाण (Ashok Chauhan) और मिलिंद देवड़ा (Milind Devra) जैसे नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी। उन्होंने कहा कि पिछले साल के अंत में तीन हिंदी भाषी राज्यों में कांग्रेस की पराजय और इस चुनावी वर्ष के दौरान देश भर में कांग्रेस का टूटना लोकसभा के कांग्रेस-मुक्त होने का संकेत है। 17 वीं लोकसभा राजद-मुक्त थी और 18 वीं लोकसभा में भी उसका कोई नामलेवा नहीं रहेगा।


Copy