पीएम मोदी पर लोगों का भरोसा : कांग्रेस पर सुशील मोदी का हमला, बोले- जिसे जितने की गारंटी नहीं वो क्या देगा 30 लाख नौकरियां ?

Edited By:  |
 Sushil Modi's attack on Congress, said - How will he give 30 lakh jobs to someone who is not guaranteed to win?  Sushil Modi's attack on Congress, said - How will he give 30 lakh jobs to someone who is not guaranteed to win?

Desk:पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जब1रुपये भेजती थी,तब मात्र15पैसे जनता तक पहुँचते थे। आज एनडीए सरकार किसानों-गरीबों के खाते में सीधे पैसे भेजती है। देश राहुल गाँधी की नहीं,पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा करता है।

मोदी ने कहा कि बिहार में कांग्रेस ना अपने विधायकों को एकजुट रख पा रही है,न उनका भविष्य सुरक्षित है। जो राहुल गाँधी अमेठी और रायबरेली सहित उत्तर प्रदेश की किसी सीट से कांग्रेस के जीतने की गारंटी नहीं दे सकते,वे किसानों को फसल खरीदने और30लाख युवाओं को नौकरी देने की गारंटी कैसे दे सकते हैं?

उन्होंने कहा कि पिछले साल नवम्बर-दिसम्बर में तीन हिंदी भाषी राज्यों के विधानसभा चुनाव में जनता राहुल गाँधी की गारंटी को खारिज कर चुकी है। जातीय जनगणना कराने का मुद्दा फेल हो गया। अमेठी की जनता ने राहुल गाँधी को नकार दिया, इसलिए उन्होंने जमानत जब्त होने के डर से फिर केरल के मुस्लिम-बहुल वायनाड संसदीय क्षेत्र से ही चुनाव लड़ने का फैसला किया। वहाँ भाकपा पहले ही अपना उम्मीदवार घोषित कर गठबंधन तोड़ चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने लोकसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखायी। उन्होंने राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बनने का सुरक्षित रास्ता चुन लिया। हारने के डर से सहमी कांग्रेस की किसी भी गारंटी पर जनता को भरोसा नहीं।


Copy