स्कूल में सो रही शिक्षिका का फोटो लेना पड़ा महंगा : परिजनों को बुलाकर टीचर की जमकर करा दी पिटाई, गुरुजी अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
SUPUAL KE SCHOOL ME SO RAHI TEACHER KA PHOTO LENA PADA MEHNGA SUPUAL KE SCHOOL ME SO RAHI TEACHER KA PHOTO LENA PADA MEHNGA

SUPAUL :स्कूल में सो रही शिक्षिका का फोटो लेना एक शिक्षक को भारी पड़ गया। जी हां, फोटो लेने के बाद नींद से जगी शिक्षिका ने शिक्षक से पहले तो गाली गलौज की और फिर अपने परिजनों को बुलाकर शिक्षक की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें शिक्षक मो. रईस आलम को गंभीर चोट लगी है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सो रही शिक्षिका का फोटो लेना पड़ गया महंगा

दरअसल, ये पूरा मामला छातापुर प्रखंड के मध्य विद्यालय झकारगढ़ मकतब का है। पीड़ित शिक्षक मो. रईस आलम, जो स्कूल के संचालक प्रभारी भी है। उन्होंने बताया कि करीब 12 बजे उन्हें सूचना मिली कि कक्षा में एक शिक्षिका सजदा खातून सोयी हुई है, जिसपर वे कभा में पहुंचे तो देखा कि शिक्षिका साजदा खातून सोयी हुई हैं।

पीड़ित शिक्षक की माने तो उन्होंने सोयी हुई शिक्षिका को आवाज लगायी लेकिन सजदा खातून नींद से नहीं जगी, जिसके बाद उन्होंने उसकी फोटो ले ली। तब जाकर साजदा खातून की नींद खुली, जिसके बाद वो शिक्षक पर गरमा गई और उनके साथ बदतमीजी करने लगी। बात बिगड़ती गई। शोर शराबा सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंच गये।

परिजनों को बुलाकर शिक्षक को जमकर पीटा

घटना को लेकर शिक्षक रईस आलम ने इसकी सूचना उच्चाधिकारी को दे दी है और इसकी लिखित सूचना देने के लिए खुद प्रखंड शिक्षा कार्यालय निकल गये। आरोप है कि इसी से नाराज शिक्षिका ने अपने परिजनों को बुला लिया और प्रखंड शिक्षा कार्यालय जा रहे शिक्षक को रास्ते में रोककर उसे बेरहमी से पीट दिया, जिससे शिक्षक मो. रईस आलम गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसका प्राथमिक उपचार छातापुर PHC में किया गया है, जिसके बाद पीड़ित शिक्षक छातापुर थाना पहुंच मामले की लिखित शिकायत दर्ज करा रहे हैं। घटना के बाद स्कूल में माहौल गर्म है। वहीं, इस पूरे मामले पर अब आरोपित शिक्षिका कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।


Copy