सुपौल में महिला की गला दबाकर हत्या : परिजनों ने पति समेत सुसराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
supoul mai mahila ki gala dabakar hatya supoul mai mahila ki gala dabakar hatya

सुपौल : बड़ी खबर सुपौल से है जहां जिले के जदिया थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में विवाहित महिला की गला दबाकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद मृतका के परिजनों ने पति समेत सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद सुसराल पक्ष फरार है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि जिले के जदिया थाना क्षेत्र में घरेलु विवाद में विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. मृतका की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत अंतर्गत हनुमानगढी वार्ड नंबर 13 निवासी परमानंद कुमार मेहता उर्फ प्रेम की पत्नी 25 वर्षीय गुंजन कुमारी के रूप में हुई है. मृतका का मायके जिले के राजेश्वरी थाना अंतर्गत कैनजारा वार्ड 11 में पड़ता है. मृतका के भाई प्रभात कुमार ने बताया कि मेरी इकलौती बहन की शादी वर्ष 2019 में हुई थी. इसमें दो संतान हैं. एक 3 साल का पुत्र और दूसरा 8 महीने का पुत्र शामिल है.

उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब6:00बजे मेरे बहनाई परमानंद कुमार मेहता उर्फ प्रेम ने फोन कर कहा कि आपकी बहन घर में बेहोश हो गई है.जल्दी यहां आ जाइये. करीब15मिनट बाद बहन के सुसराल पहुंचा तो बहन का शव उसके घर में पड़ा था और घर के सभी सदस्य फरार थे. इसके बाद बहनोई के मोबाइल पर फोन लगाया तो स्विच ऑफ आ रहा है.

सूचना पर पहुंची जदिया थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका के भाई प्रभात ने कहा कि पारिवारिक विवाद में मेरी बहन की गला दबाकर हत्या की गई है और सभी सदस्य फरार हो गए हैं.

वहींजदिया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि एक महिला की मौत हुई है. गले में फंदे का चिह्न प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल मृतका के घरवाले फरार हैं. मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.


Copy